Lok Sabha Elections 2024: अशोक गहलोत ने पायलट को लेकर बोल दी बड़ी बात, कहा उनके साथ में मेरा....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इन दिनों उत्तर प्रदेश में चुनावी कमान संभाले हैं और वो भी उस सीट की जिस पर कभी राहुल गांधी चुनाव लड़ते थे और इस बा उनके खास आदमी किशोरी लाल अमेठी से चुनाव लड़ रहे है और इस सीट की जिम्मेदारी हैं अशोक गहलोत के पास। ऐसे में पूर्व सीएम के मन के उदगार अभी भी बाहर निकल रहे हैं और वो भी सचिन पायलट के लिए। ऐसे में अब क्या कहा हैं गहलोत ने ये भी जान लेते हैं 

क्या कहा पायलट के लिए
अमेठी में अशोक गहलोत वोट मांग रहे है और इस बीच मीडिया से बातचीत के दौरान ऐसा बयान भी सामने आ गया, जिसके चलते सचिन पायलट से उनके मतभेद के पुराने किस्से ताजा हो गए हैं। जी हां एक इंटरव्यू के दौरान पूर्व सीएम ने खुद पायलट से अनबन से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि पायलट के प्रति मेरा व्यक्तिगत रूप से बहुत स्नेह है।

राजेश पायलट को लेकर भी की बात
ऐसे में अशोक गहलोत ने पायलट के मुद्दे पर चर्चा करते हुए राजेश पायलट का भी नाम लिया। कहा मैं और राजेश पायलटजी साथ में एमपी बने थे। तब सचिन पायलट 2 साल का था, तब से परिवार में हमारा परिचय है, कोई दुश्मनी होती है क्या, वह तो अलग-अलग अप्रोच होती है। अब अप्रोच में किसने क्या कदम उठाए, उसमें मैं जाना नहीं चाहता। उन्होंने कहा कि हमने जिंदगी बिता दी, 50 साल से राजनीति कर रहा हूं, ये बातें मेरे लिए मायने नहीं रखती हैं, पूर्व मुख्यमंत्री ने मतभेदों पर कहा कि मुझे मतलब नहीं है, कांग्रेस का हो, सचिन पायलट का उम्मीदवार हो या किसी और का हो, मेरे ब्लड में है कि वो जीतना चाहिए।

pc- bhaskar,thedailyguardian.com, mint