Rajasthan Politics: कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा ने भाजपा की बढ़ा दी टेंशन, बता दिया मिलेगी कितनी सीटे

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव राजस्थान में समाप्त हो चुके हैं और लगभग पहले दौर के लिए तो एक महीने का समय भी होने वाला है। ऐसे में राजस्थान के दिग्गज नेताओं को अब इंतजार हैं तो केवल 4 जून का ताकी उस दिन ये पता चल सकेगी की किस की सीट ज्यादा आ रही हैं और किस की सीट कम आ रही है। ऐसे में राजस्थान में तो भाजपा और कांग्रेस अपनी अपनी सीटों की गिनती करते ही नही थक रही है। ऐसे में अब कांग्रेस नेता डोटासरा फिर से बता दिया की भाजपा की कितनी और कांग्रेस को कितनी सीटे मिल रही है। 

क्या कहा डोटासरा ने
राजस्थान कांग्रेस के प्रदेशायध्यक्ष डोटसरा पहले भी कई बार कह चुके हैं और अब फिर से उन्होंने दोहराया हैं कि राजस्थान में उनकी कितनी सीटे आने जा रही हैं और भाजपा को कितन मिलने जा रही है। कांग्रेस की और से कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार राजस्थान में लोगों ने दिल खोलकर कांग्रेस को वोट दिया है। ऐसे में ये बाते सुन बीजेपी की टेंशन बढ़ने लगती है। ऐसा इसलिए क्योंकि बीतें कुछ दिनों से कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी और फलोदी सट्टा बाजार से कुछ ऐसे ही अनुमान सामने आ रहै हैं।

डोटसरा के अनुसार मिल रही इतनी सीटे
मीडिया रिपोटर्स की माने तो डोटासरा ने भाजपा को 10 अंकों के अंदर ही समेट दिया है। जबकी खास बात यह भी है बीजेपी मिशन-25 का दावा कर रही है। लेकिन भाजपा के बड़े नेता भी मान रही है कि सीटों में कटौती हो सकती है। इस बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का बड़ा बयान आया है। डोटासरा ने बयान दिया है कि राजस्थान में बीजेपी 7 सीटों तक सिमट कर रह जाएगी। डोटासरा ने कहा, राजस्थान में 13-18 इंडिया गठबंधन की सीटें आएंगी। 

pc-abp news, mint,thedailyguardian.com