Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी का इस बार दक्षिण को फतह करने का प्लॉन, लगातार हो रही रैलिया और सभाएं

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों की घोषणा के पहले से ही भाजपा और पीएम मोदी इस बार जीत का नया रिकॉर्ड बनाने की तैयारी कर रहे हैं। पार्टी का टारगेट एनडीए गठबंधन को 400 पार पहुंचाने पर है और यही वजह है कि प्रधानमंत्री ने इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए खुद ही मोर्चा संभाल रखा है। वो लगातार अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं। 

इसके साथ ही पीएम का विशेष फोकस इस बार साउथ पर है। पीएम मोदी और बीजेपी आलाकमान, दोनों को पता है कि 400 पार का लक्ष्य तभी हासिल हो सकता है जब दक्षिण में भी उनकी पार्टी और गठबंधन को ज्यादा सीटें आएं। बस इसी वजह से प्रधानमंत्री मोदी खुद दक्षिण का दुर्ग फतह करने के लिए मोर्चा संभाले हुए हैं।

पीएम मोदी दक्षिण भारतीय राज्यों का दौरा कर रहे। बीते 77 दिनों में प्रधानमंत्री ने 23 दिन साउथ में बिताए हैं। अब एक बार फिर से वो दक्षिण के पांच राज्यों का दौरा कर रहे हैं। इस दौरान रविवार को पीएम मोदी ने आंध्र प्रदेश के पलनाडु में थे। सोमवार को प्रधानमंत्री तेलंगाना में का दौरा किया। इसके बाद उन्होंने कर्नाटक के शिवमोगा में रैली की, फिर चौथा प्रोग्राम कोयंबटूर में था। मंगलवार को प्रधानमंत्री केरल के पलक्कड़ पहुंचेंगे। इसके बाद उनकी रैली तमिलनाडु के सेलम में होगी।

pc- navbharat