Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान के सीएम भजनलाल ने पश्चिम बंगाल में किया प्रचार, लेकिन पीएम मोदी लिए बोल गए

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के लिए दो चरणों में चुनाव पूरा हो चुका हैं और इन दोनों चरणों में राजस्थान में भी लोकसभा चुनाव संपन्न हो चुका है। इसके साथ ही अब प्रदेश के नेता भी फ्री हो चुके है। लेकिन उनकों अब दूसरे राज्यों की जिम्मेदारी भी मिल चुकी है। इसके तहत बाकी बचे पांच चरणों के लिए अब प्रदेश भाजपा के नेता दूसरे राज्यों में प्रचार प्रसार के लिए पहुंच चुके है। 

इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा अब पश्चिम बंगाल में भाजपा का प्रचार कर रहे हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। सीएम भजनलाल शर्मा ने सोमवार को इस संबंध में ट्वीट किया और पश्चिम बंगाल प्रवास के दौरान कोलकाता उत्तर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी तापस रॉय के समर्थन में शक्ति केंद्र प्रमुखों, पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक को संबोधित किया।

इसके साथ ही उन्होंने सभा में कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ता अपने परिश्रम एवं समर्पण के माध्यम से नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की दिशा में प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर कमल खिलाने जा रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यहा पर भी दावा किया की इस बार 400 पार निश्चित है, भाजपा की महाविजय सुनिश्चित है। पश्चिम बंगाल स्थित श्रीरामपुर लोकसभा क्षेत्र में आयोजित प्रवासी राजस्थानी सम्मेलन में उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए लोकसभा चुनाव में हर बूथ पर कमल खिलाने का आह्वान किया।

pc- ndtv raj