Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी ने विपक्षियों के लिए क्या कह दिया ऐसा की हो जाएंगे वो भी उनके मुरीद

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के लिए आज छटे चरण का मतदान हो रहा है। देश के आठ राज्यों की 58 सीटों पर वोटिंग हो रही है। ऐसे में चुनावों के बीच में कई बार पक्ष विपक्ष को आमने सामने होते आपने भी देखा है। पीएम मोदी कई बार विपक्ष को आड़े हाथ लेते भी देखे गए है। ऐसे में अबकी बार पीएम मोदी का एक और बड़ा बयान सामने आया है, जिसकों सुनने के बाद विपक्ष भी हैरान हो सकता है। जी हां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह राजनीतिक विपक्षियों को दुश्मन नहीं मानते हैं।

क्या कहा प्रधानमंत्री ने
मीडिया रिपोटर्स की माने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा की वो विपक्ष को दुश्मन नहीं मानते है। बल्कि वह उनसे भी कुछ सीखना चाहते हैं और मिलकर काम करने की भावना में विश्वास रखते हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि वह किसी को कम करके भी नहीं आंकते हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों ने ही 60-70 साल तक देश पर शासन किया है। इसलिए उनके जो अच्छे काम रहे हैं उनसे आज भी सीखना चाहता हूं। बता दें की प्रधानमंत्री ने ये बाते एक इंटरव्यू के दौरान कही है। 

पीएम ने कहा में किसी को कम नहीं आंकता
प्रधानमंत्री अपने इंटरव्यू में कहा कि अगर कोई उन्हें कोई कुछ सलाह देना चाहता है तो वह उसका स्वागत करते हैं। जब उनसे पूछा गया कि विपक्ष हर कदम पर आपकी आलोचना कर रहा है तो उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र की निशानी है। उन्होंने कहा, मैं कभी भी चुनौती नहीं देता लेकिन मैं उन्हें साथ लेकर चलना चाहता हूं। पीएम ने कहा, मैं किसी को कम नहीं आंकता। मैं उनको साध लेना चाहता हूं।

pc- india today, india tv news, india today