Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस को क्यों कहना पड़ा की पीएम मोदी राहुल के हर बयान को तोड़ मरोड़कर पेश कर रहे?

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों का मौसम चल रहा हैं और इस मौसम में हर कोई नेता प्रचार प्रसार करने में जुटा है। ऐसे में चाहे वो किसी भी पार्टी का नेता हो एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने और उसके साथ ही अपनी अपनी पार्टी की जीत बता रहे है। ऐसे में भाजपा से चाहे मोदी हो चाहे फिर कांग्रेस से राहुल गांधी हो दोनों एक दूसरे के बयानों को लेकर भी अलग अलग तरह का राग अलाप रहे है। 

इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी को लेकर अब कांग्रेस के सीनियर नेता जयराम रमेश ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। खबरों की माने तो  उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांप्रदायिक पूर्वाग्रहों और भावनाओं को भड़काने के लिए राहुल गांधी के हर बयान को दुर्भावनापूर्ण तरीके से तोड़-मरोड़कर पेश किया है।

जानकारी के अनुसार पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को कर्नाटक में एक चुनावी रैली में राहुल गांधी पर भारत में राजाओं और महाराजाओं का अपमान करने लेकिन सुल्तानों, नवाबों, निज़ामों और बादशाहों की ओर से किए गए अत्याचारों पर चुप रहने का आरोप लगा रहे थे। वहीं इस बयान को लेकर दूसरी तरफ पीएम मोदी की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए, कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि प्रधानमंत्री के भाषण शर्मनाक हैं और वह दयनीय होने से कहीं आगे निकल गए हैं। बता दें की जयराम रमेश ने ये सभी बाते सोशल मीडिया अकाउंटस एक्स पर लिखी और मोदी के बयान पर जाराजगी जताई है।

pc- the week