Rajasthan: अशोक गहलोत ने भाजपा के घोषणा पत्र पर उठाए सवाल, बोल गए ये बड़ी बात...

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों की घोषणा के बाद से प्रचार प्रसार और अब चुनावी घोषणा पत्रों का दौर चल रहा है। ऐसे में लोकसभा चुनावों के लिए जहां कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र पहले ही जारी कर दिया था तो वहीं अब भाजपा ने भी रविवार को अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। इस घोषणा पत्र के साथ ही आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो चुका है। जहां कांग्रेस के घोषणा पत्र पर भाजपा  ने सवाल उठाए थे तो वहीं अब कांग्रेस ने भाजपा के घोषणा पत्र को निशाने पर ले लिया है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो बीजेपी के घोषणापत्र को संकल्प पत्र नाम दिया है। ऐसे में राजस्थान के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि 140 करोड़ की जनता वाले इतने बड़े देश का घोषणा पत्र महज दस दिन में कैसे बन गया। पूर्व सीएम गहलोत ने कहा कि ये पीएम मोदी की गारंटी पूरी तरह से विफल हो गई हैं।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो अशोक गहलोत ने कहा, राहुल गांधी की यात्राओं के दौरान हमें जो भी इनपुट मिला, हमने उसे अपने घोषणापत्र में डाल दिया और इसे पांच अप्रैल को समय पर जारी किया। वहीं उन्होंने आज सत्ता में हैं और जब चुनाव के पहले चरण में सिर्फ चार दिन बचे हैं, दस दिन पहले आपने राजनाथ सिंह के नेतृत्व में घोषणापत्र के लिए एक समिति बनाई और 10 दिनों में आपने 140 करोड़ की जनता के लिए घोषणापत्र भी बना दिया, मोदी की गारंटी विफल है।

pc- ndtv raj