Rajasthan: अशोक गहलोत का लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर बड़ा बयान, कहा- इस बार आएंगे चौंकाने वाले परिणाम

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव के लिए प्रथम चरण का मतदान 19 अप्रैल को होने वाला है और इसके लिए दो दिन का चुनाव प्रचार और बचा है। ऐसे में बीजेपी-कांग्रेस के स्टार प्रचारक चुनावी सभा कर रहे हैं। साथ ही दोनों पार्टियों ने अपने-अपने घोषणापत्र भी जारी कर दिए हैं। इतना ही नहीं दोनों पार्टियों के नेता अपनी अपनी जीत के दावे भी कर रहे है। इसी कड़ी में राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने भी प्रदेश में अपनी पार्टी के जीत के दावे कर दिए है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो अब दोनों पार्टियों के नेता एक दूसरे के घोषणापत्र को लेकर जमकर हमला बोल रहे हैं। इस बीच राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत कहा कि पिछले दो बार से बीजेपी 25-0 से जीत रही हैं, लेकिन अब हालात बदल गए हैं, अब माहौल कांग्रेस के पक्ष में है। कितनी सीटें आएंगी इसके बार में मैं नहीं कह सकता, लेकिन परिणाम चौंकाने वाले आएंगे। अब हर दिन कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनता जा रहा है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो बीजेपी के मुद्दे 370, राम मंदिर आदि पर पूर्व सीएम गहलोत ने कहा कि ये तो इनके फैसले हैं, मुद्दा तो बेरोजगारी है, लेकिन उसपर ये लोग बात नहीं करते हैं। सत्ता में रहने वाली पार्टी को लोगों के ज्वलंत मुद्दों पर बात करनी चाहिए। पूर्व सीएम ने कहा की हमने घोषणा पत्र में 5 न्याय और 25 गारंटी दी है, लेकिन बीजेपी इस पर बात नहीं करेगी। इसके साथ ही बीजेपी के घोषणा पत्र के बारे में अशोक गहलोत ने कहा कि मैंने उनका पूरा घोषणा पत्र नहीं पढ़ा है इसलिए मैं बहुत कुछ नहीं कह सकता।

pc- aaj tak