Rajasthan: चुनावों से पहले जयपुरवासियों को सरकार ने दी ये सौगाते, तीन बड़े प्रोजेक्ट का हुआ लोकार्पण

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान आज होने जा रहा हैं और उसके पहले राजस्थान की भाजपा सरकार महत्वपूर्ण प्रोजेक्टों को पूरा होने के साथ ही उनका शिलान्यस कर प्रदेश को सौगात देने का काम कर रही है। इसी कड़ी में राजधानी जयपुर में शुक्रवार को लोकसभा चुनाव से पहले तीन महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट का उद्घाटन कर भजनलाल सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो इस दौरान उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी, यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा और जयपुर सांसद रामचरण बोहरा ने झोटवाड़ा में आरओबी, जवाहर सर्किल के सौंदर्य करण और बी2 बायपास के अंडरपास का लोकार्पण किया। इस दौरान उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने कहा कि जनता का मुझ पर एहसान है, जिसे चुकाते-चुकाते 5 साल भी कम पड़ जाएंगे।

जयपुर को मिली हैं ये सौगाते
जवाहर सर्किल का सौंदर्यकरण - मुख्य मार्ग को पार करने के लिए पैदल यात्रियों और साइकिल चालकों के लिए 2 सब वे का निर्माण किया गया। इसके अलावा जयपुर की पारंपरिक स्थापत्यकला और संस्कृति को प्रदर्शित करने वाले राजस्थानी सफेद मार्बल में जयपुर में आने वाले पर्यटकों के स्वागत के लिए एयरपोर्ट टर्मिनल- 2 सड़क के सामने 104 मीटर लंबी और 32 मीटर ऊंचाई के मोन्यूमेंट बनाए गए हैं। इसके साथ ही बीटू बाइपास पर अंडरपास का शिलान्यास किया गया है। इसके साथ ही झोटवाड़ा आरओबी का भी लोकार्पण किया गया हैं।

pc- jagran english