Rajasthan: कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल ने कांग्रेस को बता दिया डूबता जहाज, कहा- इसमें कोई नहीं रुकना चाहता

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद राजस्थान में सियासत में पारा चढ़ा हुआ है। अब बयानबाजी का दौर शुरू हो चुका हैं और उसके साथ ही अब पार्टिया एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाएगी। ऐसे में राजस्थान में लगातर कांग्रेस के नेता पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। इसको लेकर कैबिनेट मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो करोड़ी लाल ने कहा कांग्रेस डूबता जहाज है, इसमें कौन रुकना चाहेगा। हमारे सिद्धांतों पर कांग्रेस के नेता विश्वास करते हैं। इसलिए बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। सिद्धांतों की वजह से उनके लिए हमारे दरवाजे हमेशा खुले हैं। किरोड़ी लाल मीणा ने मीडिया से बातचीत करते हुए जब किसी गांव में आग लगती है तो, जैसे चूहे निकल-निकल कर भागते हैं। वैसे कांग्रेस से लोग छोड़कर भाग रहे हैं।

इसके साथस ही लोकसभा चुनाव को लेकर किरोड़ी लाल मीणा ने आत्मविश्वास भरे अंदाज में कहा कि लोकसभा चुनाव में एनडीए 400 से ज्यादा सीटों से जीत हासिल करेगी। बीजेपी आम चुनाव में बेहतरीन प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना लगाते हुए कहा कि देश की जनता कांग्रेस की रीति नीति को पूरी तरह जान चुकी है।

pc- hindi.opindia.com