Rajasthan: राजस्थान की राजसमंद सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ने लौटाया लोकसभा का टिकट, कारण जानेंगे तो आप भी रह जाएंगे.....

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों की घोषणा होने से पहले से ही राजस्थान में कांग्रेस नेताओं का दलबदल का खेल चल रहा है। लेकिन राजस्थान में कांग्रेस को एक बाद एक झटके लगते ही जा रहे हैं और एक बार फिर से लोकसभा चुनावों में टिकट मिल चुके उम्मीदवार ने टिकट लौटाकर चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है। 

जी हां देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस ने अपने जिस नेता को लोकसभा का टिकट दिया, उसने अब चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। यह मामला राजस्थान के राजसमंद लोकसभा सीट का है। बता दें की राजसमंद से कांग्रेस ने सुदर्शन सिंह रावत को लोकसभा का टिकट दिया था, लेकिन अब सुदर्शन सिंह रावत ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो सुदर्शन सिंह रावत ने राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को चिट्ठी लिखकर अपने फैसले की जानकारी दी है। इस चिट्ठी में उन्होंने लिखा कि मैंने पहले ही पार्टी नेताओं को बता दिया था कि मैं लोकसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहता। लेकिन इसके बाद भी मुझे टिकट दिया गया है। सुदर्शन सिंह रावत ने अपनी चिट्ठी में आगे लिखा कि पार्टी यहां से किसी दूसरे योग्य उम्मीदवार को टिकट दें, अपनी चिट्ठी में सुदर्शन सिंह रावत ने कारोबार के सिलसिले में विदेश दौरे पर रहने की बात भी कही है। उन्होंने साफ लिखा है कि अगले दो महीने उनका विदेश दौरा बना रहेगा। ऐसे में वो चुनाव नहीं लड़ सकेंगे।

pc- arlivenews.com