Rajasthan Politics: किस बात को लेकर गहलोत के निशाने पर हैं सीएम भजनलाल, कहा- छोड़ों भारत भ्रमण और लग जाओं....

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों का मौसम चल रहा है और देशभर में मतदान प्रक्रिया चरण बाय चरण चल रही है। ऐसे में किसी भी पार्टी को अगर किसी को निशाने पर लेने या फिर घेरने का मौका मिल जाए तो कौन छोड़ता है। ऐसे में एक बार फिर से पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने राजस्थान प्रदेश की भजनलाल सरकार को आडे हाथ लिया है। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पर बड़ा हमला बोलते हुए प्रदेश में अघोषित बिजली संकट पर सरकार को घेरा है।

बिजली संकट पर घेरा
मीडिया रिपोटर्स की माने तो गहलोत ने कहा कि राजस्थान के सभी जिलों से अघोषित बिजली कटौती की शिकायतें आ रही हैं। इस गर्मी के मौसम में बिजली कटौती से जनता त्रस्त है। खबरों की माने तो अशोक गहलोत ने कहा कि भाजपा के घोषणा पत्र में पेज संख्या 15 पर राजस्थान में 24 घंटे घरेलू बिजली का वादा किया गया था। गहलोत बोले कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा दावा करते हैं कि उन्होंने घोषणा पत्र के 45 प्रतिशत वादे पूरे कर दिए परन्तु ये दावा पूरी तरह हवा हवाई साबित हो रहा है।

गहलोत ने भजन लाल को किया टारगेट
मीडिया रिपेाटर्स की माने तो इस मामले में गहलोत ने भजनलाल शर्मा पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को 6 महीने से जारी भारत भ्रमण छोड़कर प्रदेश की जनता की ओर देखना चाहिए जो इस गर्मी में बिजली कटौती से त्रस्त है और लोगों के लिए इस परेशानी को समाप्त करना चाहिए। 

pc- aaj tak