Rajasthan Politics: चुनाव परिणामों से पहले फिर शुरू हुआ बयानबाजी का दौर, गहलोत और राजेंद्र राठौड़ हुए आमने सामने

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के बीच मे एक बार फिर से पूर्व सीएम अशोक गहलोत और भाजपा नेता राजंेद्र राठौड़ आमने सामने हो गए है। दोनों पार्टी की जीत और कई मुद्दों पर एक दूसरे को घेर रहे है। ऐसे में अब इंतजार हर किसी को 4 जून का है। इस बीच प्रदेश में फिर बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपनी एक पोस्ट के जरिए इसकी शुरुआत की है। उन्होंने कांग्रेस छोड़कर भाजपा ज्वाइन करने वाले नेताओं का मुद्दा उठाया और बीजेपी के पतन की बात कह डाली।

इसके बाद भाजपा के नेता राजेंद्र राठौड़ ने पलटवार किया और कांग्रेस को डूबता हुआ जहाज करार दे दिया। कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, बीजेपी की इन चुनावों में बुरी हालत होने का एक कारण कांग्रेस के नॉन परफॉर्मिंग असेट कैटिगिरी के सैकड़ों नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल करना रहा।

वहीं गहलोत की इस पोस्ट पर राजेंद्र राठौड़ ने लिखा, गहलोत साहब, कांग्रेस एक डूबता जहाज है जिसमें कोई भी राजनीतिक नेता सवार होकर अपने भविष्य को दांव पर नहीं लगाना चाहता। आप जिन नेताओं को नॉन परफॉर्मिंग असेट बता रहे हैं, कल तक वो आपकी ही पार्टी के लिए परफॉर्मिंग असेट हुआ करते थे।

pc- ndtv raj