Rajasthan Politics: जाने किस बात पर अब राठौड़ को बोलना पड़ अशोक गहलोत को धन्यवाद?

इंटरनेट डेस्क। पिछले साल भीलवाड़ा जिले कोटड़ी में एक नाबालिग बच्ची के साथ हुई दरिंदगी के मामले में कोर्ट ने एक बड़ा फैसला सोमवार को सुनाया। इस मामले में बालिका से दुष्कर्म एवं हत्या करने वाले दोषियों को कोर्ट ने मृत्युदंड की सजा सुनाई है। इसी मामले में सोमवार को राजस्थान के पूर्व सीएम ने एक ट्वीट कर फैसले को स्वागत योग्य बताया था। अब राजस्थान में पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

क्या कहा राठौड़ ने
इस फैसले के बाद राजेन्द्र राठौड़ ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तंज कसा है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो राजेन्द्र राठौड़ ने इस मामले में अशोक गहलोत का ट्वीट रिट्वीट करते हुए लिखा कि ये भाजपा की सरकार है यहां न्याय में विलंब नहीं होता। प्रदेश में अगस्त 2023 में भीलवाड़ा के कोटड़ी में बालिका से दुष्कर्म एवं हत्या के मामले में न्यायालय से दोषियों को मृत्युदंड की सजा का फैसला स्वागतयोग्य है।

राठौड़ ने आगे क्या कहा
राठौड़ ने आगे कहा कि प्रदेश में मोदी जी की गारंटी वाली डबल इंजन की भाजपा सरकार है, जो प्रदेश को अपराध मुक्त बनाने एवं सुदृढ़ कानून व्यवस्था के लिए सदैव प्रतिबद्ध है। अशोक गहलोत जी आपका भी धन्यवाद। काश! आप जयपुर सीरियल बम ब्लास्ट में जान गंवाने वाले 71 लोगों के मामले में दोषियों के खिलाफ भी गंभीरता दिखाते तो आपकी सरकार की लचर पैरवी के कारण आरोपी बरी नहीं होते। बता दें की इसी मामले में सोमवार को कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है।

pc-abp news