Rajasthan: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 अप्रेल को करौली-धौलपुर लोकसभा सीट पर करेंगे महाविजय संकल्प सभा

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के लिए चुनाव प्रचार चल रहा हैं और ये प्रचार अभी फिलहाल पहले चरण के चुनाव के लिए ही हैं, बाकी बचे 6 चरणों के प्रचार के लिए अभी एक लंबा समय पड़ा है। ऐसे में राजस्थान में भी पहले चरण का चुनाव 19 अप्रेल को ही हैं और इसके लिए प्रधानमंत्री भी लगातार दौरे कर रहे है।

पिछले एक सप्ताह में पीएम मोदी राजस्थान के तीन दौरे कर चुके हैं और इनमें जयपुर ग्रामीण सीट कोटपूलती, चुरू और अजमेर में पुष्कर में सभा कर चुके है। 
वहीं अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नया कार्यक्रम बन गया है। बता दें की  आगामी 11 अप्रैल को प्रधानमंत्री करौली-धौलपुर संसदीय क्षेत्र में महाविजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे। बता दें की यहां भी पहले ही चरण में चुनाव होना है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो महाविजय रैली को लेकर करौली धौलपुर संसदीय क्षेत्र के लोकसभा प्रभारी विनय सहस्त्र बुद्धे ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और दिशा निर्देश दिए  है।  

बताया जा रहा हैं की करौली-धौलपुर संसदीय क्षेत्र में आयोजित महाविजय संकल्प रैली में लाखों की भीड़ जुटाने का दावा किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं का बखान करते हुए प्रभारी सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि चंबल पर पुल की पुरानी मांग रही थी, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरा किया है। धौलपुर में मेडिकल कॉलेज एवं नर्सिंग कॉलेज बनाया गया है, धौलपुर से करौली के लिए रेलवे लाइन का काम भी तेज गति से चल रहा है।

pc- ndtv