Rajasthan: लोकसभा चुनावों के बीच आज प्रदेश कि सियासत में आएगा भूचाल, पूर्व सीएम के OSD रहे लोकेश शर्मा करेंगे खुलासा

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों में दूसरे चरण के मतदान के लिए दो दिन बचे हैं और राजस्थान में भी दो दिन बाद लोकसभा चुनाव होना है। ऐसे में इन 13 सीटों में से एक सीट पर पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव भी चुनाव लड़ रहे है। वहीं विधानसभा चुनावों के बाद से ही पूर्व सीएम गहलोत और उनके ओएसडी रहे लोकेश शर्मा के रिश्ते भी अच्छे नहीं रहे है।

ऐसे में आज सुबह सुबह ही लोकेश शर्मा ने ट्वीट करके प्रदेश की सियासत में हलचल मचा दी है। उन्होंने विधायकों की खरीद फरोख्त से संबंधित ऑडियो टेप वायरल होने का मामला उठाते हुए लिखा, ऑडियो कहां से प्राप्त हुए और किसके कहने पर वायरल हुए? इस सवाल का अंत आज हो ही जाएगा। क्या-क्या खुलासे होंगे शाम का वक्त ही बताएगा।

बता दें की पूरा मामला राजस्थान में पिछली गहलोत सरकार के सियासी संकट से जुड़ा हुआ है। जुलाई 2020 में तत्कालीन सीएम अशोक गहलोत ने विधायकों की खरीद फरोख्त को लेकर बीजेपी पर आरोप लगाए थे। उस वक्त गहलोत ने कई बार चेतावनी देते हुए कहा था कि उनके पास इस बात के सबूत भी हैं। इस प्रकरण में लोकेश शर्मा के खिलाफ गजेन्द्र सिंह शेखावत ने दिल्ली में एफआईआर भी दर्ज करवाई थी।

pc- ndtv