Rajasthan: वैभव गहलोत पर चुनावों से पहले ही हो गई ये शिकायत दर्ज, आचार संहिता उल्लंघन का लगा हैं....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में लोकसभा चुनावों का मुकाबला दिलचस्प होता जा रहा हैं और यहां बड़े बड़े नेता प्रचार कर रहे है। लेकिन आचार संहिता का भी पूरा ध्यान रख रहे है। ऐसे में अब जालौर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप लगा है। ऐसे में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो जालौर लोकसभा सीट से पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत के चुनाव प्रचार में उनके खिलाफ आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने का मामला सामने आने के बाद जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि मामले को लेकर लिखित शिकायत दर्ज की गई है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो भाजपा प्रत्याशी के चुनाव अभिकर्ता ने उनके चुनाव प्रचार के दौरान मतदाताओं को प्रलोभन देने का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में बताया है कि वैभव गहलोत की ओर से लोगों के मोबाइल पर एसएमएस के जरिए भेजे जा रहे मैसेज में लिखा है कि मैंने आपके जालौर सिरोही को अपनी कर्मभूमि बनाया है। मुझे सेवा का मौका दें। आपके आशीर्वाद के साथ मैं प्रति वर्ष 20 विद्यार्थियों को पढ़ाई के लिए विदेश भेजूंगा। 

pc- aaj tak