Rajasthan: पूर्व सीएम अशोक गहलोत के इस खास नेता ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ, भाजपा का थाम लिया दामन

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावोें के पहले भाजपा में नेताओं को सिलसिला जारी है। भाजपा का एक नेता कांग्रेस में आता हैं, लेकिर कांग्रेस के 10 एक साथ जाते है। यह खेल वैसे राजस्थान में ज्यादा चल रहा है। ऐसे में आज भी कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। जी हां लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण की वोटिंग से पहले राजधानी जयपुर में प्रदेश की डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबी को पार्टी में शामिल कर लिया है।

मीडिया रिपाटर्स की माने तो कांग्रेस नेता सीमाराम अग्रवाल के साथ कई लोग भाजपा में आ गए है। बता दंे की पिछले साल कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में दिया कुमारी के सामने सीमाराम अग्रवाल का मैदान में उतारा था और इनके टिकट के लिए अशोक गहलोत का पार्टी पर दबाव भी था। ऐसे में अग्रवाल को टिकट दिया गया था और वो चुनाव भी हार गए।

इनके अलावा जेजेपी से विधायक का चुनाव लड़ने वाले रघुवीर सिंह तंवर, आरबीआई के पूर्व राष्ट्रीय सचिव जीएन पारीक और महेश अग्रवाल ने भी भाजपा ज्वाइन कर ली है। डिप्टी सीएम दिया कुमारी, ओंकार सिंह लखावत, नारायण पंचारिया समेत कई बीजेपी नेता इस समय मौजूद रहे। इस मौके पर सीताराम अग्रवाल ने कहा, सुबह का भूला हुआ अगर शाम को घर आ जाए तो उसे भूला नहीं कहते।

pc- tv9