Rajasthan: प्रदेश में दो महारथी आज एक साथ, राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे बड़ी सभाएं

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक रखी हैं और चुनाव प्रचार भी जमकर कर रही है। लेकिन कांग्रेस ने राजस्थान में अभी पूरी तरह से अपने आलाकान को मैदान में नहीं उतारा हैं। बता दें की प्रदेश में यहां के पार्टी नेता ही प्रचार कर रहे हैं उनमें पूर्व सीएम गहलोत, सचिन पायलट, पीसीसी चीफ डोटासरा और अन्य पार्टी नेता लगे हुए है। हालांकि जयपुर में सोनिया गांधी और खरगे की एक सभा हो चुकी है। 

लेकिन अब राहुल गांधी राजस्थान के रण में उतरने जा रहे हैं और आज जौधपुर के फलोदी में चुनावी सभा करने वाले है। राजस्थान में विधानसभा चुनाव के बाद अब लोकसभा चुनाव में लिए राहुल गांधी आ रहे हैं। वैसे विधानसभा चुनावों में भी उन्होंने देरी से ही प्रचार की शुरूआत की थी। मीडिया रिपोटर्स की माने तो कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इसी क्रम में जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे। 

खबरों की माने तो फलोदी के शैतान सिंह स्टेडियम में जनसभा को लेकर तैयारी पूरी हो चुकी है। पार्टी के नेताओं ने मीडिया को बताया कि गांधी परिवार से यह तीसरा सदस्य लंबे समय बाद फलोदी आ रहा है। इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी,राजीव गांधी और अब कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी फलोदी आ रहे हैं। वैसे बता दें की आज राजस्थान में दोनों ही बड़ी पार्टियों के नेताओं की सभा होने वाली है। आज मोदी करौली में तो राहुल गांधी फलोदी में चुनावी सभा करेंगे।

pc- aaj tak