Rajasthan: केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी का दावा, भाजपा की प्रदेश में होगी बड़ी जीत, लेकिन बाड़मेर जैसलमेर सीट को लेकर बोल गए....

इंटरनेट डेक्स। लोकसभा चुनावों में राजस्थान में सबसे हॉट सीट रही बाड़मेर जैसलमेर का चुनावी नतीजा तो क्या होगा किसी को पता नहीं, लेकिन दावे सब अपनी अपनी जीत के जरूर कर रहे है। ऐसे में चाहे भाजपा हो कांग्रेस हो या फिर निर्दलीय प्रत्याशी हो, सब को चुनाव जीतना हैं और सबने अपने स्तर से चुनाव प्रचार से लेकर मतदान के दिन तक खूब प्रयास भी किए हैं। ऐसे में इस सीट से भाजपा के उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी  भी जीत के दावे कर रहे है। 

जी हां केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने दावा किया कि राजस्थान की सभी 25 सीटें भाजपा जीतेगी। मीडिया रिपोटर्स की माने तो उन्होंने बाड़मेर जैसलमेर सीट भी जीतने का दावा किया। चौधरी बोले-पूरे देश में पीएम मोदी की गारंटी की धूम हैं देश का हर वर्ग जाति धर्म से ऊपर उठकर मोदी को वोट कर रहा है। बाड़मेर को पिछडेपन से आगे लाने के लिए काम करेंगे और सबकों पता हैं और लोगों को विश्वास है कि भाजपा ही विकास कर सकती है।

उन्होंने आगे कहा कि देशभर में पीएम मोदी ने धारा 370, हटाने राम मंदिर बनाने का काम किया है। मोदी के ये काम लोगों के दिलों में जगह कर चुके हैं। बता दें की यहां से भाजपा ने कैलाश चौधरी को प्रत्याशी बनाया हैं और कांग्रेस ने उम्मेदाराम को टिकट दिया है। लेकिन यहां से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी इस बार सारा खेल बिगाड़ते नजर आ रहे है।

pc- abp news