Rajasthan: प्रतिपक्ष नेता टीकाराम जूली ने क्यों कहा की हनुमान बेनीवाल हैं हमारे....क्या कुछ होने जा रहा हैं बड़ा

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों की घोषणा कभी भी हो सकती हैं और इसकों लेकर भाजपा से लेकर कांग्रेस और देश की सभी राजनीतिक पार्टियांे ने तैयारी भी कर रखी है। उम्मीदवारों की घोषणा हो रही हैं तो कही पर सीट बंटवारे को लेकर चर्चा चल रही है। ऐसे में राजस्थान में भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी हैं और 10 सीटों पर अभी प्रत्याशी उतारने बाकी है।

ऐसे में मीडिया रिपोटर्स की माने तो पिछले चुनावों में जहां हनुमान बेनीवाल की पार्टी एनडीए के साथ चुनाव लड़ी थी तो अबकी बार आरएलपी के कांग्रेस के साथ चुनाव लड़ने के संकेत है। खबरों की माने तो कांग्रेस की उम्मीदवार ज्योति मिर्धा अब भाजपा में जा चुकी हैं और नागौर से हनुमान बेनीवाल ने ही दोनो चुनावों में उनकों कांग्रेस में रहते हाराया था। ऐसे में अब कांग्रेस आरएलपी के साथ जा सकती है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो लोकसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर प्रतिपक्ष नेता टीकाराम जूली का भी बड़ा बयान सामने आ चुका है। उन्होंने कहा की कांग्रेस ने प्रदेश में गठबंधन के लिए रास्ते खुले रखे है। बापए, रालोप से बातचीत होने की बात को सही बताया है। वहीं  टीकाराम जूली ने कहा हनुमान बेनीवाल भी हमारे संपर्क में है।

pc- ndtvraj