Rajasthan: सचिन पायलट ने क्यों कहा की सबकुछ भुुला चुका हूं, अब वैभव के लिए करना हैं ये काम

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजनीति में अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच अदावत हर किसी को पता है। इन दोनों के बीच कांग्रेस की सरकार के दौरान तीन साल तक खींचतान चलती रही, आखिरी में विधानसभा चुनाव हुए तो ये एक दूसरे साथी भी बने, लेकिन नतीजा कांग्रेस को हार मिली। अब लोकसभा चुनाव हैं तो पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का गहलोत और उनके बेट पर फिर से प्रेम उमड़ रहा है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो पायलट ने एक इंटरव्यू में कहा कि वे वैभव गहलोत के चुनाव प्रचार के लिए जालौर लोकसभा क्षेत्र में जाकर प्रचार करेंगे। पूर्व सीएम अशोक गहलोत से उनकी अदावत से जुड़े सवाल पर पायलट ने कहा कि दिल्ली में पार्टी हाईकमान के साथ उनकी बैठक हुई थी। बैठक में खरगे और राहुल गांधी ने कहा था कि जो हुआ, उसे भूल जाओ और आगे बढ़ो।

इसके साथ ही पायलट ने कहा कि उन्होंने हाईकमान के आदेश को माना और यही किया। यही समय की मांग है और यही पार्टी और राजस्थान के लिए सही है। सचिन पायलट ने कहा कि उनके बारे में जिसने भी अशोभनीय टिप्पणियाँ की। नकारा और निकम्मा सहित कई अन्य शब्दों का इस्तेमाल किया गया जो कि एक वरिष्ठ राजनेता को शोभा नहीं देते। पायलट ने कहा कि इन सब के बावजूद उन्होंने अपना आपा नहीं खोया और बड़ा दिल रखते हुए आगे बढ़ने का निर्णय लिया।

pc- ndtv raj