T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप से पहले रोहित शर्मा बरसा रहे हैं रन, देखें ये आंकड़े

रोहित शर्मा की पिछली 6 टी20 पारियों पर नजर डालें तो उन्होंने विपक्षी गेंदबाजों को खूब धोया है. आईपीएल शुरू होने से पहले रोहित शर्मा ने टी20 में 69 गेंदों में नाबाद 121 रन बनाए

टी20 वर्ल्ड कप, रोहित शर्मा: इस साल टी20 वर्ल्ड कप वेस्टइंडीज और अमेरिका की धरती पर खेला जाना है. टी20 वर्ल्ड कप 2 जून से शुरू हो रहा है. लेकिन उससे पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा आईपीएल में शानदार फॉर्म में हैं. भारतीय कप्तान जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं वह टी20 वर्ल्ड कप से पहले विपक्षी गेंदबाजों के लिए अच्छी खबर नहीं है. इस सीजन में रोहित शर्मा ने अब तक आईपीएल में 5 मैच खेले हैं, जिसमें हिटमैन ने एक छक्का और एक चौका लगाया है.

रोहित शर्मा आईपीएल में छक्के-चौके लगा रहे हैं

रोहित शर्मा की पिछली 6 टी20 पारियों पर नजर डालें तो उन्होंने विपक्षी गेंदबाजों को खूब धोया है. आईपीएल शुरू होने से पहले रोहित शर्मा ने टी20 में 69 गेंदों में नाबाद 121 रन बनाए. इसके बाद उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ 29 गेंदों पर 43 रनों की तूफानी पारी खेली. जब सनराइजर्स ने हैदराबाद के खिलाफ 12 गेंदों में 26 रन बनाए. इसके बाद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ वह पहली ही गेंद पर आउट हो गए, लेकिन फिर शानदार वापसी की।

टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय फैंस के लिए अच्छी खबर..

रोहित शर्मा ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 27 गेंदों में 49 रन बनाए और मुंबई इंडियंस को शानदार शुरुआत दी. इसके बाद उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 24 गेंदों पर 38 रन बनाए. हालाँकि, रोहित शर्मा इस सीज़न में एक बार भी 50 रन का आंकड़ा पार नहीं कर पाए हैं, लेकिन जिस तरह से वह बल्लेबाजी कर रहे हैं, हमें जल्द ही कुछ बड़ी पारियाँ देखने को मिल सकती हैं। हालांकि टी20 वर्ल्ड कप से पहले रोहित शर्मा की फॉर्म भारतीय फैंस के लिए अच्छी खबर है.

भारत का टी20 वर्ल्ड कप मिशन आयरलैंड के खिलाफ मैच से शुरू होगा

भारतीय टीम अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत आयरलैंड के खिलाफ करेगी. भारत और आयरलैंड के बीच मैच 5 जून को खेला जाएगा. इसके बाद 9 जून को भारत और पाकिस्तान आमने-सामने होंगे.