T-20 World Cup 2024: जान ले बीच आईपीएल ये खिलाड़ी जा रहे हैं विश्वकप खेलने के लिए न्यूयॉर्क

इंटरनेट डेस्क।  टी20 वर्ल्ड कप की शुरूआत होने जा रही हैं और इसके बीच आईपीएल भी चल रहा है। लेकिन अब टी20 वर्ल्ड कप में बहुत कम समय बचा हैं और ऐसे में टीम वेस्टइंडीज और अमेरिका के लिए रवाना होगी। इस बीच कई बड़े बड़े नाम हैं जो अब टी20 वर्ल्ड कप के लिए रवाना हो रहे है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो टीम इंडिया को इस टूर्नामेंट के लिए 21 मई को न्यूयॉर्क के लिए रवाना होना था। वहीं, प्लेऑफ में पहुंचने वाले खिलाड़ी दूसरे बैच में जाने वाले थे। लेकिन अब टीम 25 और 26 मई को दो बैचों में रवाना होगी। 26 मई को आईपीएल फाइनल में भाग लेने वाले खिलाड़ी बाद की तारीख में रवाना होंगे।

ऐसे में शुरुआती बैच के लिए जो खिलाडी जा रहे है, उनके नाम पक्के हो गए है। आईपीएल 2024 के प्लेऑफ के लिए चार टीमें घोषित हो चुकी है और इन टीमों के 5 खिलाड़ी ऐसे हैं जो प्लेऑफ में खेलते नजर आएंगे। ये खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल और मोहम्मद सिराज हैं। ऐसे में इन 5 खिलाड़ियों को छोड़कर सभी खिलाड़ियों को आईपीएल के बीच टी20 वर्ल्ड कप के लिए जाना है। जिसमें रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह और जसप्रीत बुमराह के नाम शामिल हैं।

pc- navbharat