Congress: यह राष्ट्रपति का अपमान, आडवाणी को भारत रत्न देते समय खड़े नहीं हुए पीएम मोदी तो जयराम रमेश बोल गए यह बात

इंटरनेट डेस्क। भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को देश के सर्वाेच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से सम्मानित किया गया है। रविवार को राष्ट्रपति ने आडवाणी के घर जाकर ये सम्मान दिया। इस दौरान पीएम मोदी, अमित शाह सहित कई बड़े नेता मौजूद रहे। लेकिन एक वाकया ऐसा हो गया जो विपक्ष की आंख में खटक गया है। जी हां जिस समय आडवाणी का सम्मान हो रहा था राष्ट्रपति खड़ी थी और उस दौरान पीएम मोदी कुर्सी पर बैठे थे।

अब यहीं बात कांग्रेस को रास नहीं आ रही है। कांग्रेस ने पीएम मोदी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि राष्ट्रपति खड़ी थीं, लेकिन पीएम कुर्सी पर ही बैठे थे। ये देश की राष्ट्रपति मुर्मू का घोर अपमान है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने राष्ट्रपति मुर्मू द्वारा आडवाणी को भारत रत्न प्रदान करते हुए तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और पीएम मोदी कुर्सियों पर बैठ हैं, जबकि राष्ट्रपति मुर्मू खड़े होकर भाजपा नेता को प्रशस्ति पत्र सौंप रही हैं। ऐसे में जयराम रमेश ने तस्वीरों के साथ अपने पोस्ट में कहा कि हमारे राष्ट्रपति का अपमान किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निश्चित रूप से खड़ा होना चाहिए था।

pc-aak tak