Lok Sabha Elections 2024: सर्वे रिपोटर्स में किसे लग रहा राजस्थान में झटका, भाजपा करेगी क्लीन स्वीप या कांग्रेस दिखाएगी दम...

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के लिए पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होने जा रहा हैं और ऐसे में 17 अप्रैल को पहले चरण का चुनाव प्रचार भी समाप्त हो जाएगा। राजस्थान में दो चरणों के तहत 19 अप्रैल और 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव होंगे। चुनाव सभी 25 सीटों पर हैं और इनमें से 12 सीटों पर पहले चरण में मतदान होगा। इन सभी 25 सीटों पर कांग्रेस और बीजेपी में लगातार जोर आजमाइश का दौर चल रहा है। दोनों ही पार्टी की ओर से अपनी अपनी जीत के दावे भी किए जा रहे है। 

वहीं मतदान के पहले एबीपी सी वोटर्स ने सर्वे किया है। सर्वे रिपोर्ट भी सामने आ गई है, जिसमें चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। इस सर्वे रिपोर्ट की माने तो कांग्रेस को एक बार फिर से राजस्थान में झटका लगता दिख रहा है। माना जा रहा हैं की कांग्रेस को फिर से यहां हार का बड़ा दर्द सहना पड़ सकता है। सर्वें की माने तो राजस्थान में एक बार फिर बीजेपी के खाते में 25 में से 25 सीटें जाती बताई गई हैं। सर्वे रिपोर्ट के अनुसार लोगों ने सर्वाधिक विश्वास बीजेपी पर जताया है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो लोकसभा चुनाव को लेकर एबीपी सी वोटर्स के ताजा सर्वे के चुनावी परिणाम का ओपिनियन पोल सामने आया है। इसमें एक बार फिर सर्वे रिपोर्ट ने बीजेपी को 25 सीटे जीतते हुए बताया है। इसमें कांग्रेस के लिए बड़ा झटका है, यानी सर्वे रिपोर्ट के अनुसार राजस्थान में कांग्रेस का एक बार फिर क्लीन स्वीप हो सकता है।

pc- www.newsclick.in