Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी का बड़ा बयान, कहा- राहुल गांधी बोल रहे माओवादियों की भाषा

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों का मौसम हैं और राजनीतिक पार्टियों के नेता लगातार चुनाव प्रचार में व्यस्त है। ऐसे में मोदी और राहुल गांधी भी लगातार प्रचार प्रसार कर रहे है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस और उसके नेता राहुल गांधी पर रविवार को निशाना साधा। हालांकि ये दोनों नेता ही इस काम को करेने में पीछे नहीं हट रहे हैं और दोनों ही एक दूसरे की पार्टियों में कमी निकाल वोट मांग रहे है। 
 

क्या कहा पीएम मोदी ने
मीडिया रिपोटर्स की माने तो प्रधानमंत्री ने कहा कि ‘शहजादे द्वारा माओवादियों की भाषा बोलने’ के कारण कोई भी उद्योगपति कांग्रेस शासित राज्यों में निवेश करने से पहले 50 बार सोचेगा। पीएम मोदी ने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस वंशवादी राजनीति करती है और ऐसे ही लोगों को संरक्षण देने और लोकसभा सीट को ‘खानदानी जायदाद’ मानती है।

पीएम ने कहा माओवादियों की भाषा बोलते हैं राहुल
मीडिया रिपोटर्स की माने तो प्रधानमंत्री ने गांधी पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए कहा, “कांग्रेस के शहजादे द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली भाषा किसी भी उद्योगपति को पार्टी द्वारा शासित राज्यों में निवेश करने से पहले 50 बार सोचने पर मजबूर कर देगी। शहजादे माओवादियों की भाषा बोल रहे हैं और नए-नए तरीकों से पैसा वसूल रहे हैं। इससे पहले, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष गांधी ने नई दिल्ली में कहा था, “मैं प्रधानमंत्री मोदी से कभी भी और कहीं भी बहस करने के लिए तैयार हूं, लेकिन मुझे यकीन है कि वह नहीं आएंगे। पहला सवाल मैं प्रधानमंत्री मोदी से पूछूंगा कि अडाणी के साथ उनका क्या रिश्ता है। राहुल गांधी ने कहा था, “प्रधानमंत्री कांग्रेस को अडाणी-अंबानी से ढेर सारा पैसा मिलने की बात करते हैं, लेकिन उनमें इसकी जांच कराने की हिम्मत नहीं है।

pc-www.moneycontrol.com, india today, ndtv raj