Lok Sabha Elections 2024: राहुल गांधी का बड़ा बयान, देश अब बदलाव के लिए वोट कर रहा हैं

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों का दौर चल रहा है, चुनावों के पांच चरण पूरे हो चुके है और अब 2 चरण का चुनाव और बाकी है। इसके बाद 4 जून को यह तय हो जाएगा की देश मे किसकी सरकार बनने जा रही है और कौन प्रधानमंत्री। हालांकि दावा एनडीए और इंडिया गठबंधन दोनों ही करने में लगे है। लेकिन अंतिम फैसला 4 जून को ही होगा। वहीं अब राहुल गांधी ने भी इसको लेकर अपनी बात रखी है। 

क्या कहा राहुल गांधी ने
लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि जनता विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ के साथ मिलकर खुद यह चुनाव लड़ रही है और देश भर में बदलाव की आंधी चल रही है। राहुल गांधी ने सोशल मीडिया साइट पर एक पोस्ट किया। उन्होंने लिखा पहले चार चरणों में ही यह साफ हो गया है कि जनता संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिए खड़ी हो गई है और भाजपा को हरा रही है।

कई मुद्दों पर की बात
राहुल गांधी ने आगे लिखा की यह देश नफ़रत की राजनीति से ऊब चुका यह देश अब अपने मुद्दों पर वोट कर रहा है। राहुल गांधी ने कहा, ‘युवा नौकरी के लिए, किसान एमएसपी और कर्ज़ से मुक्ति के लिए, महिलाएं आर्थिक निर्भरता और सुरक्षा के लिए तथा मज़दूर वाजिब मेहनताने के लिए वोट कर रहे है। बता दें की राहुल गांधी की रायबरेली सीट पर भी सोमवार को मतदान हो चुका है।

pc- patrika