Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी ने क्या कह दिया शिवराज सिंह के लिए ऐसा की खड़े हो गए मंच से

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों का मौसम हैं और इस मौसम में हर कोई नेता प्रचार प्रसार में जुटा है। ऐसे में मध्य प्रदेश में तीसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार प्रसार अभियान तेजी से शुरू हो चुका है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और विदिशा लोकसभा से प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने चुनाव प्रचार किया है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो बुधवार को पीएम मोदी ने एक जनसभा के दौरान विदिशा से बीजेपी के उम्मीदवार और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के लिए वोट मांगे। ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी ने मंच से कुछ ऐसा कहा कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान कुर्सी से खड़े हो गए। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, भाई शिवराज जी मेरे साथी हैं, हमने मुख्यमंत्री रहते हुए साथ में काम किया। जब वह संसद में थे, तब मैं महामंत्री था। वह विदिशा से उम्मीदवार हैं, उन्हें भारी मतों से जिताना है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो जनसभा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, बैतूल से उम्मीदवार हैं हमारे दुर्गादास उइके जी। ये दोनों मेरे साथी हैं, संगठन में मैं और शिवराज सिंह चौहान जी साथ काम करते थे। ये मुख्यमंत्री थे और मैं भी उस वक्त मुख्यमंत्री था। हम साथ काम करते थे वो जब संसद में गए थे, तब मैं महामंत्री के नाते साथ में काम किया। अब फिर मैं उनको ले जाना चाहता हूं। बता दें की अभी दूसरे चरण के लिए कल वोटिंग हैं और पीएम मोदी ने अभी से ही तीसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार शुरू कर दिया है।

pc- the week