Lok Sabha Elections 2024: सोनिया गांधी ने रायबरेली की जनता से की भावुक अपील 'मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं'

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद सोनिया गांधी ने शुक्रवार को रायबरेली में चुनावी सभा को संबोेधित किया। इस मौके पर जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने लोगों से भावुक अपील की और कहा कि मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं। ये आप को निराश नहीं करेगा। बता दें की कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर रायबरेली से राहुल गांधी को उम्मीदवार बनाया है।

जानकारी के लिए बता दें की राहुल गांधी केरल के वायनाड के अलावा उत्तर प्रदेश की रायबरेली सीट से भी प्रत्याशी हैं। इस सीट से पहले सोनिया गांधी उम्मीदवार होती थी, लेकिन अब वो राज्यसभा पहुंच चुकी है। बता दें कि जब सोनिया गांधी मौजूद भीड़ को संबोधित कर रही थीं तो इस दौरान मंच पर बेटी प्रियंका और राहुल गांधी भी उनके साथ ही खड़े थे। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो रायबरेली में भीड़ को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने कहा, मेरा आंचल आपके प्रेम और आर्शीवाद से जीवनभर भरा रहा। आपके प्रेम ने मुझे कभी भी अकेले नहीं पड़ने दिया। मेरा सब कुछ आपका दिया हुआ है, मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं। जैसे आपने मुझे अपना माना वैसे ही आपको राहुल को अपना मान कर रखना है।

pc- aaj tak