Lok Sabha Elections 2024: सीएम भजनलाल ने क्यों कहा कि नवीन पटनायक ने अपने शासन से ओडिशा को 50 साल पीछे धकेल दिया?

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों का प्रचार प्रसार पूरे चरम पर हैं और ऐसे में पार्टियों के नेता लगातार एक दूसरे राज्यों का दौरा कर प्रचार प्रसार करने में लगे है। ऐसे में राजस्थान के मुख्यमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक भजनलाल शर्मा भी लगातार प्रचार प्रसार कर रहे है। इसी कड़ी में शुक्रवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री ओडिशा पहुंचे। जहां उन्होंने कई जनसभाएं की साथ ही प्रवासी राजस्थानियों के सम्मेलन को भी संबोधित किया।

पटनायक सरकार को बनाया निशाना
मीडिया रिपेाटर्स की माने तो इस दौरान राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा ने ओडिशा की नवीन पटनायक सरकार पर तीखे हमले किए। बता दें की ओडिशा में विधानासभा चुनाव भी है। ऐसे में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भाजपा के लोकसभा और विधानसभा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाएं की। सीएम ने चुनावी सभा को संबोधित किया और पटनायक सरकार  को निशाना बनाया।

लगा दिया बड़ा आरोप
मीडिया रिपोटर्स की माने तो सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि यहां संसाधनों की बहुतायत होने के बावजूद यहां बड़ी तादाद में आबादी गरीबी में जीवन बिता रही है। उन्होंने कहा कि यहां के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने अपने 25 साल के शासन में ओडिशा को 50 साल पीछे धकेल दिया है। ओडिशा में आज भी 6 हजार 412 ऐसे गांव हैं, जहां सड़क नहीं है,. सीएम ने कहा कि यहां के युवाओं को रोजी-रोटी के लिए सूरत और देश के अन्य शहरों में पलायन करना पड़ रहा है। उन्होंने आगे कहा कि बीजेडी के शासनकाल में शांतिप्रिय प्रदेश अपराध का गढ़ बन चुका है और महिला अपराध के मामले में तो ओडिशा देश का नंबर एक राज्य बन गया है।

pc- abp news,mint,india today