Rajasthan: अमित शाह का जयपुर में रोड़ शो, 400 सीटों के आंकड़े को लेकर बोल गए ये बड़ी बात

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावा के लिए पहले चरण का प्रचार चरम पर पहुंच चुका है। नेता लगातार प्रचार प्रसार कर रहे हैं और वोट मांग रहे है। ऐसे में राजस्थान में भी 12 सीटों पर पहले चरण में वोटिंग होगी और इस चरण के मतदान के लिए दो दिन का समय और बचा है। ऐसे में बचे हुए समय में पार्टी के दिग्गज नेता प्रचार प्रसार में जुटे है। इसी कड़ी में राजस्थान की राजधानी जयुपर में सोमवार को  अमित शाह ने रोड शो किया।

बता दें की केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सोमवार को जयपुर से बीजेपी प्रत्याशी मंजू शर्मा के समर्थन में प्रचार करने के लिए पहुंचे। इसके तहत जयपुर में रोड शो आयोजित किया गया। रोड शो सांगानेरी गेट से शुरू हुआ, जो छोटी चौपड़ पर जाकर खत्म हुआ। करीब 1.8 किलोमीटर लंबे रोड शो का यह सफर लगभग 2 घंटे तक चला।

बता दें की अमित शाह की ओर से प्रदेश की राजधानी जयपुर में किए गए रोड शो में भारी संख्या में लोग सड़कों पर दिखे। अमित शाह के साथ इस दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा , राजस्थान सरकार की डिप्टी सीएम दीया कुमारी और बीजेपी प्रत्याशी मंजू शर्मा भी खुली जीप में सवार थे। इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मीडिया से भी बातचीत की। उन्होंने इस बात पर विश्वास जताया कि पार्टी तीसरी बार राजस्थान की सभी 25 सीटें जीतने जा रही हैं। इतना ही नहीं  अमित शाह ने इस दौरान यह भी कहा कि निश्चित रूप से हम 400 सीटों का आंकड़ा छूएंगे।

pc- abp news