Rajasthan: बाढ़मेर-जैसलमेर प्रत्याशी कैलाश चौधरी के लिए खुद सीएम भजनलाल उतरे मैदान में, देर रात तक होती रही बैठके

इंटरनेट डेस्क। बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट पर लोकसभा चुनावों में मामला त्रिकोणीय हो गया हैं और यह मुकाबला भाजपा को टेंशन देता दिख रहा है। ऐसे में भाजपा ने अब इस सीट को जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा दो दिन से बाढ़मेर जैसलमेर का दौरा कर रहे है। इस दौरान उन्होंने बाड़मेर में पूरे दिन और देर रात तक विभिन्न समाजों के प्रतिनिधियों के साथ मैराथन बैठकें लेकर भाजपा को जिताने आव्हान किया है।  

मीडिया रिपोटर्स की माने तो मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने देर रात केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के साथ जाट समाज के सैकड़ों प्रबुद्ध लोगों के साथ बैठक कर चुनावी चर्चा की। इस दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि यह देश का चुनाव है, इसलिए बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी को 5 लाख से अधिक वोटों से जीताना है। 

बताया जा रहा हैं की सीएम भजनलाल शर्मा ने सैकड़ों की संख्या में उपस्थित लोगों की भीड़ को कहा कि आने वाली 26 तारीख तक सभी लोग घर-घर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत करने के लिए लोगों को प्रेरित करें और भाजपा के पक्ष में मतदान करें।

साथ ही उन्होंने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि बाड़मेर जैसलमेर सांसद और केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने बाड़मेर का देश भर में नाम ऊंचा किया है। वह लगातार किसानों के लिए संवेदनशील है। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के साथ देर रात राज्य मंत्री के के बिश्नोई, बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सांसद भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी सहित कई नेताओं की मंत्रणा होती रही।

pc- hindustan