Rajasthan: रविंद्र सिंह भाटी के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची शिकायत, कार्रवाई हुई तो भाजपा को होगा फायदा

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के पहले राजस्थान में कुछ ना कुछ ऐसा देखा और सुना जा रहा हैं जो भाजपा के लिए फायदेमंद हो सकता हैं और वो ये की कई कांग्रेसी नेता पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हो रहे है। इतना ही नहीं कई बड़े नेताओं कि शिकायत चुनाव आयोग के पास भी पहुंची है। ऐसे में अगर कार्रवाई हो जाती हैं तो यह भाजपा के लिए बड़ा फायदे का सोदा साबित हो सकता है। 

जी हां राजस्थान में बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी के खिलाफ भाजपा ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करवाई हैं और अगर इस पर कार्रवाई होती हैं तो भाजपा का पलड़ा यहा भारी हो जाएगा। वैसे यहां इस बार भाजपा को भाटी कड़ी टक्कर दे रहे है। मीडिया रिपोटर्स की मोने तो राजस्थान भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्य योगेंद्र सिंह तंवर ने प्रदेश के मुख्य निर्वाचन आयुक्त प्रवीण गुप्ता को शिकायत में कहा हैं की भाटी स्वयं को भाजपा का प्रत्याशी बताने वाले पोस्टर प्रसारित कर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। यह आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है।

खबरों की माने तो बताया जा रहा हैं की निर्दलीय प्रत्याशी भाटी खुद के पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का फोटो लगाकर स्वयं को भाजपा प्रत्याशी बताने की कोशिश कर रहे हैं। इस पोस्टर में लिखा है, मैं मोदी का परिवार हूं। जबकि भाजपा के प्रत्याशी कैलाश चौधरी हैं। ऐसे में ये शिकायत पहुंची हैं, अगर कार्रवाई होती हैं तो भाजपा को फायदा होना तय है। 

pc- ndtv raj