Rajasthan: सीपी जोशी के लिए फिर खड़ी हुई मुश्किल, राजपूत समाज नहीं देगा लोकसभा चुनावों में वोट!

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी चित्तौड़गढ़ से लोकसभा चुनावों में पार्टी के प्रत्याशी हैं, लेकिन इस बार के चुनावों में उनके लिए मुसीबते कम नहीं हो रही है। जी हां पहले जहां निर्दलीय चंद्रभान आक्या उनके लिए परेशानी बन रहे थे तो उनको पार्टी में शामिल कर शांत करवाया और अब बीजेपी के खिलाफ राजपूत समाज ने मोर्चा खोल दिया है।

ऐसे में चित्तौड़ में राजनपूत समाज ने कह दिया हैं की वो चुनावों में सीपी जोशी को वोट नहीं करेंगे, ऐसे में इसके पीछे का कारण क्या हैं वो भी जान लेते है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो गुजरात के राजकोट से सांसद पुरुषोत्तम रुपाला ने राजपूत महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की और बीजेपी की ओर से राजपूत समाज को दरकिनार करने के विरोध में राजपूत करणी सेना ने राजस्थान में भी विरोध शुरू कर दिया है।

खबरों की माने तो क्षत्रिय समाज ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी उम्मीदवारों को घेरने की रणनीति बना ली है। वहीं खबरें यह हैं कि राजस्थान में इसकी शुरूआत बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी की सीट चित्तौड़गढ़ से की गई है। श्री राजपूत करणी सेना राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराणा ने इसका ऐलान करते हुए कहा गुजरात कें राजकोट सांसद रूपाला ने राजपूत महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की। श्री राजपूत करणी सेना ने विरोध की शुरूआत वीरो की धरती चित्तौडगढ़ से की है।

pc- bahaskar