Rajasthan: अपने ही पूर्व OSD के निशाने पर गहलोत, लोकेश शर्मा ने पूर्व सीएम के बेटे वैभव के लिए लिखा 'सौंप दिया है या थोप दिया'

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में जब से विधानसभा के चुनाव हुए हैे और कांग्रेस की हार हुई हैं तब से ही पूर्व सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा उनके खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे है। पहले भी कई मामलों में वो अशोक गहलोत को निशाने पर ले चुके हैं और अब एक बार फिर से गहलोत के बेटे वैभव को लेकर वो गहलोत को निशाने पर ले रहे है। 

बता दें की अशोक गहलोत के बेटे वैभव को जालोर-सिरोही से कांग्रेस प्रत्याशी बनाया गया है। ऐसे में वैभव गहलोत के प्रचार के दौरान अशोग गहलोत भावुक हो गए। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जनता से कहा कि मैंने वैभव को आपको सौंप दिया है। वहीं इस पर अब उनके ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने निशाना साधा है।  

लोकेश शर्मा ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, काश ऐसी भावना 25 के 25 प्रत्याशियों के लिए होती और सबके लिए ऐसी ही अपील जाती पर वो कहते हैं न कि मोह सभी से तो नहीं होता।
 

सौंप दिया है या थोप दिया है..!!

उन्होंने आगे लिखा, विधानसभा चुनावों में ये भी कहते सुना था कि फलाना यहां का थोड़े है, फलाने को यहां से फलाने को वहां से टिकट कैसे दे दें, उसका वहां क्या लेना-देना। होगा मजबूत रहने वाला वहां का थोड़े है। ये कह कह के कई नौजवानों और नए चेहरों को रोक दिया। शर्मा ने निशाना साधते हुए लिखा ये क्राइटेरिया इन्होंने यहां लागू नहीं किया। खैर मेरी शुभकामनाएं हैं कि आपकी इस मार्मिक भावना को जनता गंभीरता से लेगी।