Rajasthan: विधायक रविंद्र सिंह भाटी भाजपा की राह में बन सकते हैं रोड़ा, बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों से पहले निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी भाजपा के लिए परेशानी खड़ी करने में लगे हैं और इसका कारण यह हैं की वो लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं और इसकी घोषणा जल्द हो सकती है। बता दें की वो लोकसभा चुनाव को लेकर बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट से ताल ठोक सकते है। ऐसे में बीजेपी की धड़कने बढ़ गई है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो बीजेपी ने अपनी पहली लिस्ट में यहां से केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी को चुनाव मैदान में उतारा है। लेकिन उनकी राह में सबसे बड़ा रोड़ा शिव विधानसभा के विधायक रविंद्र सिंह भाटी बनते दिख रहे है। हालांकि कांग्रेस ने अभी तक यहां से उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है। लेकिन रविंद्र सिंह भाटी के चुनाव लड़ने से सबसे ज्यादा नुकसान भाजपा को होने की आशंका है। भाटी के चुनाव लड़ने को लेकर उन्होंने कड़ी टक्कर देने का बयान देकर भाजपा को वैसे भी मुश्किल में डाल दिया है।

वैसे बता दें की शिव विधायक रविंद्रसिंह भाटी आज से बाड़मेर -जैसलमेर लोकसभा की देव दर्शन यात्रा शुरू करने जा रहे हैं। विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने देव दर्शन यात्रा को लेकर बताया कि मैं बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र में जाकर लोगों से मुलाकात करूंगा और उनसे राय लूंगा। उसके बाद ही कुछ निर्णय करेंगे।

pc- aajtak