Rajasthan: सांसद जौनापुरिया ने कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीणा पर लगा दिए बड़े आरोप, शराब पीकर आते थे....

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के पहले चरण में अब गिनती के दिन शेष बचे हैं और इन बचे हुए दिनों में चुनाव प्रचार भी अपने पूरे चरम पर है। ऐसे में हर कोई अपनी जीत के  दावे तो कर ही रहा हैं साथ ही साथ आरो प्रत्यारोप का दौर भी चल रहा है। ऐसे में राजस्थान में भी पहले चरण का मतदान 19 अप्रेल को होने जा रहा हैं और उसके पहले टोंक-सवाईमाधोपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीणा पर जमकर निशाना साधा हैं और बड़ा आरोप लगाया है। 

मीडिया रिपोटर्स के अनुसार जौनापुरिया ने कहा कि हरीश मीणा जब सांसद थे तब 4 बजे ही बड़ा मंदिर, जहां कानून बनता है वहां 4 बजे भी नशे में आ जाते थे। मैं सबके सामने कह रहा हूं, अगर ऐसा नहीं तो मंदिर में खड़े होकर कसम खाएं, यह बात जौनापुरिया ने टोंक जिले के मालपुरा तहसील क्षेत्र के धोली गांव में चुनाव प्रचार के दौरान कही। इसका एक वीडियो शनिवार को सामने आया हैं जो वायरल हो रहा है। बता दें की टोंक सवाई माधोपुर से लगातार दो बार सांसद रह चुके जौपापुरिया अब तीसरी बार के भाजपा प्रत्याशी है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो धौली ग्राम में जनसभा करते हुए सांसद जौनपुरिया ने कांग्रेस प्रत्याशी हरिश्चंद्र मीणा पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी हरिश्चंद्र मीणा कभी कुश्ती कभी कबड्डी खेलने के लिए कहते हैं वह जो चाहे मैं खेलने के लिए तैयार हूं।  सांसद जौनपुरिया ने हरीश मीणा पर शराब पीकर कानून के मंदिर में जाने की बात कही। सांसद जौनपुरिया ने सभा के दौरान पीएम मोदी के नाम पर वोट डालने को लेकर जनता से कहा कि आप लोगों को पीएम मोदी को वोट देना है।

pc- bhaskar