Rajasthan: ओम बिरला का कांग्रेस पर निशाना, कहा- कोई ऐसा नेता नहीं जिसके लिए वोट मांगा जा सके

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के लिए प्रचार प्रसार का काम अब पूरे चरम पर हैं और हर प्रत्याशी अब मैदान में उतर चुका हैं अपने अपने लिए वोट मांग रहा है। ऐसे में नेता सामने वाली पार्टी और उसके प्रत्याशी पर निशाना साधने के साथ साथ कमी निकालने में भी नहीं चूक रहे है। ऐसे में अब राजस्थान के कोटा बूंदी लोकसभा क्षेत्र में भी प्रचार का काम जोरो पर है। इस भीषण गर्मी के बाद भी लोकसभा स्पीकर और भाजपा उम्मीदवार ओम बिरला प्रचार कर रहे है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो अपने प्रचार के दौरान बीजेपी प्रत्याशी ओम बिरला मोदी सरकार की उपलब्धियां बता रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस प्रत्याशी पर व्यक्तिगत हमलावर हो रहे हैं। चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण देश गुलामी की मानसिकता से बाहर आया है। इस कारण देश में सकारात्मक माहौल तो बना ही है देशवासी गर्व से आत्मनिर्भरता की ओर भी बढ़ रहे हैं।

कांग्रेस के पास कौन हैं नेता
इस मौके पर ओम बिरला ने कहा, मैं एक ही बात पूछना चाहता हूं, कि क्या देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मजबूत नेता है। बीजेपी प्रत्याशी ने कहा कि देश ही क्या दुनिया में भी नहीं है, हमें गर्व होता है सबसे लोकप्रिय नेता हमारे पास है। उन्होंने कांग्रेस पर भी हमला बोला और कहा, क्या कांग्रेस के पास ऐसा कोई नेता है जिसके लिए वो वोट मांग रहे है। उन्होंने कहा उनके पास ऐसा कोई नहीं हैं जिसके वोट दिया जा सके।

pc- india tv hindi,www.newindianexpress.com