Rajasthan: प्रधानमंत्री मोदी ने जैसलमेर में देखा तीनों सेनाओं का संयुक्त युद्धाभ्यास, कहा-चारों तरफ गूंजता विजय घोष नए भारत का आह्वान हैं

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 राज्यों के दौरे पर हैं और इस दौरे के दौरान वो लगातार लोगों से मुलाकात कर रहे हैं और सभाओं को संबोधित कर रहे है। इसी कड़ी में पीएम मंगलवार का राजस्थान के दौरे पर रहे और जैसलमेर में उन्होंने युद्धाभ्यास देखा।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो पीएम मोदी ने भारत पाक सीमा से सटे सरहदी जिले में स्थित एशिया की सबसे बड़ी पोकरण फील्ड फायरिंग रेंज में भारत की तीनों सेनाओं का संयुक्त युद्धाभ्यास देखा। इस अभ्यास के बाद भारत के प्रधानमंत्री मोदी ने कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आज हमने अपनी तीनों सेनाओं का पराक्रम देखा, जो अद्भुत है।

साथ ही उन्होंने कहा की आज स्वदेशीकरण से सशक्तीकरण का दम भी देख रहे है। पीएम मोदी ने कहा कि आसमान में गर्जना, जमीन पर जांबाजी के साथ चारों तरफ गूंजता विजय घोष नए भारत का आह्वान है। आज हमारा पोकरण एक बार फिर भारत की आत्मनिर्भरता, भारत का आत्मविश्वास और आत्मगौरव की त्रिवेणी का साक्षी बना है।

pc- aaj tak