Rajasthan: रविंद्र सिंह भाटी का बाड़मेर-जैसलमेर में ही नहीं गुजरात और महाराष्ट्र में भी हैं जलवा, समर्थकों की जुटा दी भीड़....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की बाड़मेर-जैसलमेर सीट इस समय भाजपा के लिए टेंशन बढ़ाए हुए हैं और उसका कारण रविंद्र सिंह भाटी है। भाटी निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर नामांकन भर चुके है और अपनी सीट पर प्रचार के बाद अब वो गुजरात और मुंबई में भी चुनावी सभा कर रहे है। ऐसे में इस नेता ने भाजपा-कांग्रेस की परेशानी बढ़ा दी है।

बता दें की बाड़मेर जिले के शिव विधायक भाटी को जबरदस्त जनसमर्थन मिल रहा है। बीते दिनों उनकी नामांकन सभा में लोगों का हुजूम जुटा, जिसे देखकर विरोधी खेमे को अपनी रणनीति बदलने पर मजबूर होना पड़ा। खुद सीएम भजनलाल रात रात भर बैठके कर रहे है और अब तो पीएम मोदी को भी यहां आना पड़ेगा। 

वहीं अब लोकसभा सीट के मुकाबले को रोचक बनाने के लिए भाटी इन दिनों बाड़मेर जैसलमेर ही नहीं अपितु राजस्थान छोड़ कर गुजरात और महाराष्ट्र की सड़कों पर भी समर्थकों की भारी भीड़ जुटा रहे है। रविंद्र को लोकसभा क्षेत्र ही नहीं राज्य के बाहर भी जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। दरअसल बाड़मेर, बालोतरा, जैसलमेर को साधने के बाद अब रविंद्र भाटी इस क्षेत्र के प्रवासियों को साधने के लिए दूसरे राज्यों का दौरा कर रहे हैं।

pc- rajasthan tak