Rajasthan: गहलोत के बेटे के लिए बड़ी बात बोल गए सचिन पायलट, कहा- वैभव गहलोत के लिए करूंगा चुनाव प्रचार

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस के दिग्गज भी मैदान में उतर चुके हैं और लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं। ऐसे में राजस्थान में सचिन पायलट भी लगातार लोकसभा सीटों के दौरे कर रहे हैं और प्रचार कर रहे है। ऐसे में वो हर सीट पर पहुंच कर प्रत्याशियों और जनता से मुलाकत कर रहे है। इसके साथ ही वो मीडिया से भी मुखातिब हो रहे है।   

वहीं मीडिया ने प्रचार प्रसार के दौरान सचिन पायलट से यह भी पूछा की क्या वह अशोक गहलोत के पुत्र वैभव के लिए प्रचार करेंगे, इसके बाद पायलट ने कहा, मैं वैभव गहलोत के लिए प्रचार करने के वास्ते 100 प्रतिशत जाऊंगा। पिछली बार जब मैं राजस्थान कांग्रेस का अध्यक्ष था, मैंने दिल्ली से उनके टिकट के लिए प्रयास किया था, मैं उनके नामांकन के लिए गया था। 

उन्होंने आगे कहा की वह उस बार चुनाव नहीं जीत सके लेकिन मैंने उनके लिए प्रचार किया था। इस बार वह दूसरी सीट जालोर से लड़ रहे हैं, मैं इस बार भी निश्चित रूप से उनके लिए प्रचार करूंगा। भाजपा और पीएम मोदी के 400 पार के नारे पर तंज कसते हुए सचिन पायलट पायलट ने कहा भाजपा को अगर अपने पर इतना विश्वास होता तो विपक्ष के नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल नहीं करते।

pc- abp news