Rajasthan: ज्योति मिर्धा ने संविधान को लेकर दिया बयान तो फंस गई चक्कर में, अब हनुमान बेनीवाल ने बना लिया....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहा हैं वैसे वैसे ही बयानबाजी भी चरम पर पहुंच रही है। ऐसे में अब नेता हर दिन कोई ना कोई नए-नए तरीके बयान दे रहे हैं। इसी बीच नागौर से ही भाजपा की प्रत्याशी ज्योति मिर्धा का एक बयान इन दिनों काफी वायरल हो रहा है, जिसे कांग्रेस ने हांथों हांथ ले भी लिया हैं। इस बयान में मिर्धा संविधान में बदलाव को लेकर बयान दे रही है।

ज्योति मिर्धा ने दिया था ये बयान
मीडिया रिपोटर्स की माने तो मकराना में चुनावी सभा में मिर्धा ने कहा देश के हित में कई कठोर निर्णय लेने होते है। उनके लिए हमें कई संवैधानिक बदलाव करने पड़ते हैं। इसके लिए लोकसभा और राज्यसभा दोनों सदनों में बिल पास होना चाहिए। लोकसभा में बीजेपी की प्रचंड बहुमत है। उन्होंने आगे कहा कि इस बार तीसरी बार लोकसभा में एनडीए की प्रचंड बहुमत लानी है।

ऐसे में इस बयान को देकर अब मिर्धा कांग्रेस नेताओं और गठबंधन के नेताओं से घिर गई है। ज्योति मिर्धा के इस बयान पर प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा अगर भाजपा 400 पार गई तो क्या करेगी? सुन लिजिए। वहीं ज्योति के बयान पर नागौर से गठबंधन के प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल ने तंज कसा, उन्होंने ट्वीट कर ज्योति मिर्धा को लेकर कहा कि लोकतंत्र में अब हम सब के लिए यह विचारणीय है की किसी भी प्रत्याशी के विचार हमें किस दिशा की और ले जाने वाले है, यह संबोधन मेरे सामने नागौर लोक सभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रही भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार का है जिनके द्वारा फिर से सत्ता में आने के बाद संविधान बदलने की बात की जा रही है।

pc-www.ruralvoice.in