Rajasthan: सीएम भजनलाल ने क्यों कहा की अब तो कांग्रेस वाले ही कह रहे हैं की हाथ के निशान पर वोट नहीं देना?

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा और कांग्रेस ने पूरा दम खम लगा रहा हैं और सब अपनी अपनी जीत के दावे कर रहे हैं, लेकिन ये दावे तो 4 जून को ही समझ आएंगे की कौन जीतता हैं और कौन हारता है। लेकिन आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। ऐसे में राजस्थान में भी यही हाल है। अब सीएम भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधा हैं और पार्टी की खींचतान पर चुटकी ली है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो मुख्यमन्त्री भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस में आपसी खींचतान पर तंज कसते हुए कहा कि अब तो कांग्रेस खुद कह रही है कि हाथ के निशान पर वोट मत देना। बता दें की सीएम ने कठूमर में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा की कांग्रेस वाले तो आपस में ही लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में केन्द्रीय नेतृत्व प्रत्याशी को पर्चा वापस उठाने के लिए कह रहा है। जबकि प्रत्याशी मान ही नहीं रहा है।

सीएम ने कहा कि अब तो कांग्रेस वाले खुद ही अपनी पार्टी के प्रत्याशी के खिलाफ़ बोल रहे है और हाथ के निशान का बटन नहीं देने की बात कह रहे हैं। इसके साथ ही सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने भगवान राम को काल्पनिक बताया, लेकिन अब तो लगता है कि कांग्रेस का ही राम निकल गया। बता  दें की राजस्थान में दो चरणों में 19 अप्रैल और 26 अप्रैल को मतदान होगा। 12 लोकसभा सीटों के लिए मतदान पहले चरण में 19 अप्रैल को होगा जबकि शेष 13 सीटों पर 26 अप्रैल को दूसरे चरण में मतदान होगा।

pc- navbharat