Rajasthan: गहलोत ने ऐसा क्यों कहा की मोदीजी गुजरात के हैं, अगर आप इनकी बात मानोगे तो मैं कहाँ जाऊंगा?

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव चल रहे है और देश में पहले फेज का चुनाव संपन्न हो चुका हैं और अब 26 अप्रैल को दूसरे चरण का चुनाव होना है। ऐसे में नेता भी चुनाव प्रचार में जुटकर अपनी पार्टी के लिए प्रचार कर रहे है। इसी कड़ी में राजस्थान में भी दूसरे फेज का चुनाव 26 अप्रैल को होगा और 13 लोकसभा सीटों पर लोग मतदान करेंगे। ऐसे में इस फेज में जालौर सीरोही सीट भी हैं जहां से पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव चुनाव लड़ रहे है। ऐसेे में अशोक गहलोत तो यहां से प्रचार कर ही रहे है।

लेकिन रविवार को इसी सीट पर पीएम मोदी भी प्रचार के लिए पहुंचे और यहां भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगे। लेकिन पीएम मोदी के आने से पहले अशोक गहलोत ने भी एक सभा को संबोधित किया और वहीं पर अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मैं गुजरात चुनाव का प्रभारी था तब मोदीजी गुजरात मे कहा करते थे कि भाइयों-बहनों मैं गुजरात का हूं और यह अशोक गहलोत राजस्थान का आया हुआ है, तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आज भीनमाल आ रहे है तो मैं आपको कहना चाहता हूं कि मैं राजस्थान का हूं और मोदीजी गुजरात के है अगर आप इनकी बात मानोगे तो मैं कहाँ जाऊंगा।

इसके साथ ही गहलोत ने कहा की 2017 में सांचोर में बाढ़ आई, उस समय मोदी जी गुजरात के धानेरा तक आये और वापस चले गए, मैं राहुल गांधी को लेकर आपके बीच आया, प्रधानमंत्री एक पार्टी के नहीं होते, प्रधानमंत्री एक राज्य के नहीं होते, पांच मिनट ज्यादा लगते मोदीजी को यहां आना चाहिए था।

pc- naidunia.com