Rajasthan: खरगे ने क्यों कहा ऐसा की मोदी का हर वादा अब तक जुमला साबित हुआ? जान ले आप भी

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा ने कमर कस ली हैं, लेकिन कांग्रेस भी इस बार टक्कर देने में लगी है। हर तरीके से चाहे गठबंधन और चाहे भाजपा नेताओं को पार्टी में शामिल करना हो, सब काम कर पार्टी चुनावी मैदान में उतर चुकी है। ऐसे में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भी गुरूवार को प्रचार के लिए चित्तौड़गढ़़ पहुंचे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया।

उन्होंने सभा में कहा की मोदी का हर वादा अब तक जुमला साबित हुआ है और मोदी की गारंटी की कोई गारंटी नहीं है। बता दें की चित्तौड़गढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी उदयलाल आंजना के नामांकन-पत्र दाखिल करने के बाद आयोजित बड़ी चुनावी रैली को संबोधित करते हुए खरगे ने ये बात कही। खरगे ने कांग्रेस की 25 गारंटियों के बारे में भी विस्तार से बताया। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो खरगे ने कहा कि कांग्रेस ने देश को जो लोकतंत्र और संविधान दिया उसी के कारण प्रधानमंत्री बने मोदी संविदान और लोकतंत्र को कुचलने की कोशिश कर रहे हैं। कांग्रेस के बैंक खाते से 135 करोड़ रुपए चुनाव से ऐन पहले निकाल लिए गए, ताकि कांग्रेस का चुनाव प्रचार बाधित हो, लेकिन देश की जनता सब देख रही है।

pc- patrika