Rajasthan: सचिन पायलट ने क्यों कहा की संविधान के मामले में भाजपा को नहीं हैं सफाई देने की....?

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों का प्रचार प्रसार दिनों दिन बढ़ता नजर आ रहा हैं और पहले चरण के मतदान के लिए अब मात्र दो दिनों का समय बचा है। ऐसे में राजस्थान में दोनों ही पार्टियां अपने अपने प्रत्याशियो के पक्ष मे वोट मांग रही हैं। ऐसे में कांग्रेस के प्रत्याशी अनिल चौपड़ा के समर्थन मे पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट कोटपूतली दौरे पर रहे।

मीडिया रिपाटर्स की माने तो पायलट ने कोटपूतली के मौलाहेड़ा गांव में एक विशाल जनसभा को सम्बोधित किया। पायलट के साथ प्रभारी रंधावा, शाहपुरा विधायक मनीष यादव बानसूर पूर्व विधायक शकुंतला रावत, विराटनगर के इंद्राज गुर्जर भी साथ रहे। पायलट ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा पर तंज कसा और कहा कि भाजपा को संविधान के मामले मे सफाई देने की जरुरत कहा है। इससे लगता हैं इनके मन मे कहीं ना कहीं काला हैं।

पायलट ने आगे कहा की भाजपा आज भोली भाली जनता को ठगने का काम कर रही हैं, क्योंकि इनके दस साल के झूठे कार्याे से सब वाकिफ हो चुके हैं। वहीं पायलट ने कहा की राजस्थान में कांग्रेस पार्टी रिकॉर्ड तोड़ सीटों से जीत हासिल करेगी क्योंकि राजस्थान का किसान और नौजवान कांग्रेस के साथ हैं।

pc- hindi.moneycontrol.com