ऐसी थी भारतीय तेज गेंदबाज Jasprit Bumrah की प्रेम कहानी, पहली मुलाकात में हुआ था ऐसा


खेल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें संस्करण में भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने मुंबई इंडियंस की ओर से हाल ही में आरसीबी के खिलाफ पांच विकेट हासिल किए हैं। इसी बीच आज हम आपको इस भारतीय तेज गेंदबाज की लव स्टोरी के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। जसप्रीत बुमराह ने एंकर संजना गणेशन से विवाह किया था। आपको बात दें कि दोनों की पहली मुलाकात ऐसी थी कि दोनों पर ही एक-दूसरे का कुछ खास इंप्रेशन नहीं पड़ा था। दोनों की पहली मुलाकात 2019 में आईसीसी वनडे विश्व कप दौरान हुई थी। संजना स्टार स्पोट्र्स की मशहूर एंकर होने के कारण खेल की बारीकियों को बहुत ही अच्छे से समझती हैं।

पहली मुलाकात में दोनों ने एक-दूसरे को समझा था घमंडी
जसप्रीत बुमराह ने अपनी प्रेम कहानी का लेकर एक साक्षात्कार में जानकारी दी थी। उन्होंने खुलासा किया था कि संजना पहली मुलाकात में उन्हें घमंडी लगी थीं। वहीं संजना ने भी उनके लिए ऐसा ही सोचा था। 

2021 में किया विवाह
हालांकि, इस प्रकार की मुलाकात होने के बाद दोनों के बीच बातचीत हुई और ये अच्छे दोस्त बन गए। इसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। लगभग दो साल तक डेट करने के बाद दोनों ने साल 2021 में आपस में विवाह कर लिया। गौरतलब है कि जसप्रीत बुमराह ने अपनी शानदार गेंदबाजी से विश्व क्रिकेट में अपनी विशेष पहचान बनाई है। उनकी गितनी अब दुनिया के दिग्गज क्रिकेटरों में होती है। जसप्रीत बुमराह का इन दिनों आईपीएल में शानदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है।

PC: 100mbsports, sports.ndtv, espncricinfo