IPL 2024: महेंद्र सिंह धोनी ने ऐसा क्या किया जिससे उन्हें माफी मांगनी पड़ी, देखें वीडियो

महेंद्र सिंह धोनी इस समय अपने करियर के उस पड़ाव पर हैं जब उनकी बल्लेबाजी देखने के लिए हजारों की संख्या में प्रशंसक स्टेडियम में आते हैं। वह मैदान पर जो भी करते हैं वह सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. लेकिन इस बार उन्होंने मैदान के बाहर कुछ ऐसा कर दिया, जिसके लिए वह खुद माफी मांगने लगे. धोनी का माफी वाला वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। खास बात ये है कि धोनी के व्यवहार ने उनके फैंस का दिल जीत लिया है.

आईपीएल 2024 में धोनी एक नए अवतार में नजर आ रहे हैं. कप्तानी छोड़ने के बाद उन्होंने उग्र रूप अपना लिया है. उन्होंने हर मैच में गेंद आते ही सीमा रेखा के पार भेजने का नियम बना लिया है. वह पिछले चार मैचों से पहली ही गेंद पर चौका या छक्का लगा रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आते ही उन्होंने एक चौका भी लगाया. फिलहाल वह अपने करियर के उस पड़ाव पर हैं जब उन्हें देखने के लिए हजारों की संख्या में प्रशंसक स्टेडियम में उमड़ रहे हैं। वह जो भी कर रहे हैं वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब उनका एक खिलाड़ी से माफी मांगने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

धोनी का पैर गलती से एक साथी खिलाड़ी पर लग गया

दरअसल, कई फैंस लगातार महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो शेयर कर उनकी सराहना कर रहे हैं. इस वायरल वीडियो में उन्हें मैच से पहले किसी से बात करते देखा जा सकता है. इस बातचीत के दौरान टीम का एक खिलाड़ी उनके पास से गुजरता है। धोनी फील्डर को देख नहीं पाते और अपने पैर पीछे कर लेते हैं. जिसके कारण उसका पैर गलती से उस खिलाड़ी के पैर से टकरा जाता है. इस पर 'माही' तुरंत रिएक्ट करती हैं और खेद जताते हुए माफी मांगने लगती हैं।

फैंस का दिल जीत लिया

धोनी ने बिल्कुल उसी अंदाज में प्रतिक्रिया दी जैसे जब हम अनजाने में कोई गलती करते हैं तो भगवान से माफी मांगने लगते हैं. हालांकि यह बहुत छोटी घटना थी, लेकिन उनके व्यवहार ने उनके प्रशंसकों का दिल जीत लिया। फैंस उन्हें 'मैन ऑफ कल्चर' कह रहे हैं।

धोनी अभी तक आउट नहीं हुए हैं

चेन्नई के 'थाला' इस सीजन 9 मैचों में 7 बार बल्लेबाजी करने आए हैं, लेकिन कोई भी गेंदबाज उन्हें आउट नहीं कर पाया है. वह सभी सात पारियों में नाबाद लौटे हैं. उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एक नया रिकॉर्ड भी बनाया। धोनी आईपीएल के इतिहास में 150 जीत के लिए टीम का हिस्सा बनने वाले पहले खिलाड़ी बने। इसके अलावा धोनी ने इस सीजन में 259 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की है, जिसमें 8 छक्के और 9 चौके भी लगाए हैं.