Rajasthan: पहले चरण में कम वोटिंग के बाद दूसरे चरण के लिए भाजपा अलर्ट मोड़ पर, सीएम शर्मा ने कार्यकर्ताओं को दिया ये मंत्र

इंटरनेट डेस्क। 26 अप्रैल को राजस्थान की बाकी बची 13 लोकसभा सीटों के लिए मतदान होना है। ऐसे में इन सीटों पर हर पार्टी चाहती हैं की अच्छी वोटिंग हो और भाजपा तो जरूर ही चाहती हैं की वोटिंग ज्यादा हो और इसका कारण हैं पहले चरण में वोटिंग का कम होना। ऐेसे में बीजेपी अलर्ट भी है।

ऐसे में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने भीलवाड़ा में बीजेपी जिला कार्यालय में आयोजित बूथ विजय संकल्प बैठक में कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सबसे महत्वपूर्ण कड़ी बूथ अध्यक्ष और शक्ति केंद्र संयोजक है। उन्होंने कहा, उन पर अपने अपने बूथ, शक्ति केंद्र को देखने की जिम्मेदारी होती है, अपनी हर एक कमजोरी को दूर कर बूथ को मजबूत करने का दायित्व उन पर होता है। एक एक वोटर को घर से निकालने का काम वे करते है। आज मंच के सामने ऐसे ही सभी कार्यकर्ता बैठे हैं।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो भजन लाल शर्मा ने आगामी लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि ये चुनाव कार्यकर्ताओं की परीक्षा है जिसमें सभी को पास होना है। सभी कार्यकर्ताओं को अपना पूरा समय इसमें देना है, अंतिम छोर तक संपर्क कर बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाना है।

pc- www.thehansindia.com